राजधानी दिल्ली के मौसम का आज से बदलेगा मिजाज, तेज हवाएं करेंगी परेशान

Delhi Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदलेगा. मौसम विभाग ने अनुमान लगाया है कि दिल्ली में आज से लेकर दो दिनों तक तेज हवाएं चलेंगी. वैसे, पिछले कुछ दिनों से दिन में तेज धूप निकलने से राजधानी की सर्दी काफी कम हो गई है. न्यूनतम तापमान में लगातार सुधार हो रहा है.

मौसम विभाग के अनुसार आज का न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है. इसके साथ ही आज और कल दिल्ली एनसीआर में 20 से 30 किमी की रफ्तार से तेज हवाएं चलेंगी. हालांकि, दोपहर की तेज धूप से लोगों को राहत मिलेगी. इसके साथ ही मौसम विभाग ने अनुमान लगाया है कि 20 फरवरी से 22 फरवरी तक दिल्ली एनसीआर के इलाकों में हल्की बारिश भी हो सकती है.

कैसा रहेगा आने वाले दिनों का तापमान

मौसम विभाग के अनुसार, 20 फरवरी को न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. इसके बाद 21 फरवरी को न्यूनतम तापमान 10 डिग्री और अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने के आसार हैं. वहीं, 22 फरवरी की बात करें तो इस दिन न्यूनतम तापमान फिर 11 डिग्री सेल्सियस रह सकता है और अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. हालांकि इस बीच तेज हवाएं लोगों को परेशान करती रहेंगी. हवाओं की रफ्तार लगभग 10 से 20 किमी प्रतिघंटा चलने के आसार हैं.

Related posts

Leave a Comment